मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम


GAURAV SHUKLA 19/04/2019 10:24:26
60 Views

Lucknow. लखनऊ संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन किया। पदयात्रा के माध्यम से नामांकन करने पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चार सेटों में अपना नामांकन दाखिल किया।

koi bhi aprajey nahi sabko haraya ja sakta hai

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डाॅ. उमा शंकर पाण्डेय ने आईपीएन को बताया कि आज प्रातः आचार्य जी मनकामेश्वर मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना किया जहां से वे हनुमान सेतु पहुंचकर हनुमान का आर्शीवाद लिया और उपस्थित साधु एवं सन्तों के साथ हर-हर महादेव का जयघोष किया। यहां से निकलकर वे कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ सलेमपुर हाउस पहुंचे जहां पर उपस्थित अपार जनसमुदाय ने उनका स्वागत किया। यहां पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित किया। उनके साथ पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू’, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, विधायक आराधना मिश्रा‘मोना’, महामण्डलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद, महामण्डलेश्वर स्वामी नवीनानंद, महामण्डलेश्वर विष्णु विनोदम, महामण्डलेश्वर कम्प्यूटर बाबा(मध्य प्रदेश) शामिल रहे।

अपने संबोधन में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि देश की मौजूदा सरकार और उसके मुखिया झूठे हैं उनके वादे खोखले साबित हुए हैं। विगत पांच वर्षों में जनता के हर मुद्दे पर सरकार विफल साबित हुई है। इस झूठी सरकार को हटाना है। उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं महासचिव प्रियंका गांधी का खुद पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद देते हुए उन्होने कहा कि राहुल गांधी ने जनता का आर्शीवाद लेने के लिए गंगा-जमुनी तहजीब की धरती लखनऊ में मुझे भेजा है। मैं इस धरती को प्रणाम करता हूं। कोई भी अपराजेय नहीं है सबको हराया जा सकता है। इसीलिए मैं यहां आया हूँ। 

पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि आचार्य प्रमोद कृष्णम धार्मिक सौहार्द एवं सद्भावना के प्रतीक हैं। इनके लिए मंदिर में घण्टी भी बजती है एवं मस्जिद में अजान भी होती है। उन्होने लखनऊ की सम्मानित जनता से आचार्य प्रमोद कृष्णम को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। 

Web Title: koi bhi aprajey nahi sabko haraya ja sakta hai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया