मुख्य समाचार
12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे


SUJEET KUMAR 19/04/2019 10:51:27
39 Views

New Delhi. करीब 8 हजार करोड़ रुपये के कर्ज में डूबी जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बुधवार (17 अप्रैल 2019) को अस्थाई तौर पर बंद हो गई है। जेट एयरवेज की आखिरी उड़ान बुधवार मध्यरात्रि को अमृतसर से नई दिल्ली होते हुए मुंबई के लिये भरी गई।

bollywood celebrity upset jet airways temporary suspension

इस आखिरी उड़ान के साथ ही 20 हजार से अधिक कर्मचारी बेरोजगार हो गए हैं। जबकि हवाई सेवाएं बंद होने के बाद से सोशल मीडिय पर जेट एयरवेज की याद में कई सारे ट्वीट्स और पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। 

जेट एयरवेज में यात्रा पसंद करने वाले कई फिल्मी सितारे भी इससे निराश हैं। कई बी-टाउन सेलेब्स ने जेट एयरवेज के अस्थाई तौर पर बंद होने पर रिएक्ट किया है। इस लिस्ट में ऋषि कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर जैसे कलाकारों का नाम शामिल हैं।  

This is such a sad news. I really loved the professionalism, the service and the people of ⁦@jetairways⁩. Hope things change for this airlines soon.🙏
Jet Airways temporarily shuts down all operations https://t.co/NHJPwHjvuY

— Anupam Kher (@AnupamPKher) April 17, 2019

अनुपम खेर ने लिखा- यह एक दुखद खबर है। मुझे जेट एयरवेज के प्रोफेशनलिज्म, सर्विस और लोगों से प्यार है। आशा है कि इस एयरलाइन के लिए जल्द ही चीजें बदल जाएंगी।

My heartfelt wishes for the Jet Airways people. You have served us with utmost love and care. Thank you. Sorry for this chaos. All will be good!

— Rishi Kapoor (@chintskap) April 18, 2019


ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा- जेट एयरवेज के लोगों के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। आपने अत्यंत प्रेम और देखभाल के साथ हमारी सेवा की है। धन्यवाद. इस अव्यवस्था के लिए क्षमा करें। सब ठीक होगा। 

Will miss you @jetairways You were always my first choice for air travel! Your crew and on-board teams were so hospitable & warm! Will miss you.. hope you find a way to be back in the skies again! Adieu, fare thee well ❣️ https://t.co/MlxZMnUbvH

— Swara Bhasker (@ReallySwara) April 17, 2019

स्वरा भास्कर ने लिखा- जेट एयरवेज आपको याद करेंगे। आप हमेशा हवाई यात्रा के लिए मेरी पहली पसंद थे। आपके क्रू और ऑन-बोर्ड टीम अच्छे से लोगों को सर्व करते थे। आपकी याद आएगी। आशा है कि आप फिर से आसमान में वापस आने का रास्ता खोज लेंगे।

 

Web Title: bollywood celebrity upset jet airways temporary suspension ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया