मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा 


GAURAV SHUKLA 19/04/2019 11:51:43
285 Views

Lucknow. इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से शुक्रवार को सुनाए गये एक फैसले में भाजपा विधायक को बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने यह फैसला पांच लोगों की हत्या मामले में सुनाया है। इस फैसले में हमीरपुर के भाजपा विधायक अशोक सिंह चंदेल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी है। 

highcourt ne vidhyak ashok singh chandel ko sunai ajivan karavas ki saja
गौरतलब है कि बीजेपी विधायक को यह सजा 26 जनवरी 1997 में हुई 5 हत्या के मामले को लेकर सुनाई गयी है। इस मामले में अशोक सिंह चंदेल के समेत कुल 10 लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी है। 

Web Title: highcourt ne vidhyak ashok singh chandel ko sunai ajivan karavas ki saja ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया