मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन


GAURAV SHUKLA 19/04/2019 13:13:44
1625 Views

mainpuri se akhilesh mayawati mulatyam singh live

Lucknow. यूपी की राजनीति में धूर-विरोधी रहे सपा-बसपा के एक साथ आने के बाद अब मुलायम सिंह और मायावती वर्षों की कड़वाहट भुलाकर शुक्रवार को एक मंच पर नजर आएं। मैनपुरी में आयोजित रैली में मायावती अपने सबसे बड़े विरोधी रहे मुलायम के लिए वोट मांगती नजर आएं। संभावनाओं के अनुसार ही इस रैली में जमकर भीड़ देखने को मिली। मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मैं मायावती जी के एहसान को कभी नहीं भूलूंग कि वह यहां आईं। मुलायम सिंह ने कहा कि आज आपके बीच मायावती जी आई हैं। मैं इनका बहुत सम्मान करता हूं कि वह हमारे बीच आई हैं। हम उनका स्वागत करते हैं और अपने कार्यकर्ताओं से हमेशा उनका सम्मान करने की अपील करता हूं।

 

 

इस दौरान मायावती ने कहा कि इस रैली के दौरान सभी को यह जानने की इच्छा जरूर होगी की गेस्टहाउस कांड के बावजूद सपा के साथ बसपा का यह गठबंधन क्यों हुआ। लेकिन देश हित में कई बार इस तरह के फैसले लिये जाते हैं। मुलायम सिंह यादव के बारे में मैं(मायावती) कहना चाहूंगी इन्होंने सभी समाज के लोगों को अपने साथ जोड़ा है इसी के साथ निचले तबके के लोगों को भी इन्होंने अपने साथ लिया। मायावती ने इसी के साथ मुलायम को जिताने की अपील भी की। 

रैली में बसपा सुप्रीमो ने बोला - 

 

* भीड़ और जोश बता रहे हैं कि मुलायम सिंह जी रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे।

* दो जून की घटना का जवाब दे चुकी हूं। आज खुद मैं मैनपुरी मे मुलायम सिंह जी के लिए वोट मांगने आई हूं।

* मूवमेंट के हित में और देशहित मे कठिन फैसले लेने पड़ते हैं।

* मुलायम सिंह जी मोदी की तरह नकली और फर्जी पिछड़े वर्ग से नहीं हैं।

* मोदी ने सत्ता का दुरुपयोग कर अपनी अगड़ी जाति को पिछड़ा घोषित कर असली पिछड़ों का नुकसान किया।


* अखिलेश यादव एकमात्र और वास्तविक उत्तराधिकारी हैं मुलायम सिंह के और वह उनकी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। 
* बीजेपी इस बार सत्ता से बाहर चली जाएगी।
* पिछड़े वर्ग के नकली नेता हैं पीएम मोदी. मुलायम को बताया पिछड़े वर्ग के असली नेता।
* मुलायम सभी को साथ जोड़ते हैं। इस चुनाव में असली और नकली की पहचान करना बहुत जरूरी है। देश के वर्तमान हालात को देखकर फैसला करें।

Web Title: mainpuri se akhilesh mayawati mulatyam singh live ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया