मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान


ABHIMANYU VERMA 19/04/2019 15:34:11
85 Views

New Delhi. भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि करकरे ने उन्हें गलत तरीके से फंसाया, उन्होंने करकरे को कहा था कि उनका पूरा वंश खत्म हो जाएगा, वो अपने कर्मों की वजह से मरे हैं। 

Sadhvi Pragya

बता दें कि मालेगांव केस की जांच हेमंत करकरे कर रहे थे। जिसमें साध्वी प्रज्ञा आरोपी थीं। वहीं, मुंबई में हुए आतंकी हमले में करकरे आतंकवादियों की गोलियों का शिकार हुए थे। 

भाजपा की ओर से उम्मीदवार बनाये जाने के बाद गुरुवार को साध्वी प्रज्ञा पहली बार मीडिया के सामने आई थीं। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि हेमंत करकरे ने उनके साथ काफी गलत तरीके से व्यवहार किया था और गलत तरीके से फंसाया था।

यह भी पढ़ें:-...साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग

Sadhvi Pragya 

एक सभा में साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि सुरक्षा आयोग एक अधिकारी ने हेमंत करकरे को बुलाया और कहा कि साध्वी को छोड़ दो। लेकिन करकरे ने कहा कि वह कुछ भी करेंगे लेकिन सबूत लाएंगे और साध्वी को नहीं छोड़ेंगे। 

साध्वी ने आगे कहा कि उन्होंने उसे कहा था तेरा सर्वनाश होगा, उसने उन्हें गालियां दी थीं। जिसदिन वह गई तो उसके यहां सूतक लगा था और जब उसे आतंकियों ने मारा तो सूतक खत्म हुआ। 

Web Title: Sadhvi Pragya's Disputed statement about Shaheed Hemant Karkare in Mumbai attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया