मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 


GAURAV SHUKLA 20/04/2019 09:51:00
127 Views

Lucknow. चुनाव आयोग द्वारा 72 घंटे का लगाया गया प्रतिबंध समाप्त होने के बाद एक बार फिर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के वहीं पुराने तेवर लोगों के सामने आए। तकरीबन डेढ मिनट के भाषण में सीएम जहां कई बार बजरंगबली का नाम लेते नजर आए, वहीं उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन समेत कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेने में कोई कसर न छोड़ी। 

Akhilesh yadav par hamlavar hue cm yogi
सीएम शुक्रवार को इटावा से भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हुए थे। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम पर हमलावर होते हुए कहा कि, अगर बाबा साहेब आंबेडकर ने संविधान न बनाया होता तो अखिलेश यादव सैफई के किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते। इसी के साथ गठबंधन की हो रही साझा रैलियों को लेकर उन्होंने कहा कि जो लोग एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद न करते थे वह आज एक दूसरे के साथ मंच साझा कर रहे हैं। 
योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए 55 वर्षों में देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया। इसी के साथ कहा कि दुनियाभर के देश भारत को एक अलग नजर से देखते थे लेकिन पीएम मोदी ने गत 5 वर्षों में भारत की एक अलग ही पहचान बनाई।  

Web Title: Akhilesh yadav par hamlavar hue cm yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया