मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी


NAZO ALI SHEIKH 20/04/2019 10:31:14
71 Views

New Delhi. आर्थिक तंगी के कारण जेट एयरवेज कंपनी को बंद कर दिया गया। जिस कारण जेट के सभी कर्मचारी सहित पायलट भी बेरोजगार हो गए उन पर रोजी-रोटी भारी संकट आ गया। ऐसे में सस्ती एयर टिकट देने वाली एयरलाइन स्पाइसजेट ने कहा कि उसने पहले ही जेट एयरवेज के 100 पायलट सहित 500 से अधिक कर्मचारियों को नौकरी पर रख लिया है। कंपनी ने कहा है कि वह आगे और भी कर्मचारियों को नौकरी देने को तैयार है। वहीं कंपनी आने वाले समय में विमान और नये मार्गों की संख्या बढ़ाने वाली है। 

यह भी पढ़ें... इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर

SpiceJet employs Jet employees, employs 500 people, including 100 pilots

स्पाइसजेट ने कहा हम जितना विस्तार और विकास करते जा रहे हैं, हम उन लोगों को पहले नौकरी दे रहे हैं, जिन्होंने जेट एयरवेज के बंद होने से अपनी नौकरी गवां दी है। उन्होंने कहा कि स्पाइसजेट ने हाल ही में 200 से अधिक केबिन क्रू और 200 से अधिक तकनीकी व हवाई अड्डा कर्मचारियों को तथा 100 से अधिक पायलटों को नौकरी पर रखा है।

यह भी पढ़ें... जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे

SpiceJet employs Jet employees, employs 500 people, including 100 pilots

सिंह ने कहा, "हम और अधिक प्रयास करेंगे। हम अपने बेड़े में जल्द ही बड़ी संख्या में विमानों को शामिल करेंगे।" बता दें कि स्पाइस जेट एयरलाइन ने बृहस्पतिवार को मुंबई और दिल्ली को जोड़ने वाली 24 नई उड़ानें शुरू करने का ऐलान किया है जिसमें 16 सेवाएं मुंबई और चार दिल्ली को जोड़ने वाली हैं जबकि शेष चार दो महानगरों को जोड़ने वाली थीं। ये उड़ानें 26 अप्रैल से 2 मई के बीच शुरू की जानी हैं।

Web Title: SpiceJet employs Jet employees, employs 500 people, including 100 pilots ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया