मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें


SHREYA SAXENA 20/04/2019 12:33:17
134 Views

Mumbai. हैंडसम बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है की फिल्म के सेट पर शूट के दौरान विक्की कौशल बुरी तरह से घायल हो गए हैं, उन्हें चेहरे पर काफी चोट आई है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श  ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर के दी है।  

यह भी पढ़ें:- अजय देवगन पर भड़कीं विनता नंदा, कही ये बड़ी बात

Vicky Kaushal got injured while shooting for a horror film

दरअसल,  विक्की कौशल हॉरर फिल्म के लिए एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे, जिसके चलते तकनीकी गड़बड़ी के कारण विक्की कौशल घायल हो गए और उन्हे चीक बोन में फ्रेक्चर हो गया। बताया जा रहा है कि विक्की को 13 टाँकें भी आए है। फिलहाल अस्पताल में  उनका इलाज चल रहा है।  खबरों के मुताबिक जब ये घटना घटी तब विक्की  गुजरात के शिप ब्रेकिंग यार्ड में शूट कर रहे थे। 

Vicky Kaushal gets injured while filming an action sequence... Shooting for director Bhanu Pratap Singh's horror film in #Gujarat... Vicky fractured his cheekbone and got 13 stitches on his cheek.

— taran adarsh (@taran_adarsh) 20 April 2019
Web Title: Vicky Kaushal got injured while shooting for a horror film ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया