मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/04/2019 12:44:46
91 Views

Mathura.यूपी के मथुरा में एक आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव होने से 15 लोगों की तबियत ​बिगड़ गई है। आस-पास वालों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं इस खबर से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

Amonia gas leak in ice cream factory in Mathura, 15 poor health

गैस की पाइप टूटने से अमोनिया गैस रिसाव होने लगा

मथुरा जिले के फरह क्षेत्र में नगला चंद्रभान के पास आइसक्रीम फैक्ट्री में शनिवार सुबह गैस की पाइप टूट गई थी जिसके बाद अमोनिया गैस रिसाव शुरू हो गया था। अमोनिया गैस का असर पूरे नगलाचंद्रभान गांव में फैल गया। इससे ग्रामीण वासियों का दम घुटने लगा और लोगों को सांस लेने में परेशानी होने लगी। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद टूटी हुई पाइप को सही किया। वहीं इस घटना से अभी ग्रामीण वासी डरे हुए हैं।

पुलिस ने कहा कि लोगों की तबियत में हो रहा सुधार

पुलिस के मुताबिक फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्क्त से टूटी हुई पाइप को जोड़ दिया है अब डरने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही जिनकी तबियत अमोनिया गैस रिसाव से बिगड़ गई थी उनकी तबियत में भी सुधार हो रहा है।

 

Web Title: Amonia gas leak in ice cream factory in Mathura, 15 poor health ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया