मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन


LEKHRAM MAURYA 20/04/2019 12:43:44
50 Views

 Violation of code of conduct not visible to officials
LUCKNOW. राजधानी में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर जानकारी के बावजूद कार्रवाई करने से अधिकारी कतरा रहे हैं। राजधानी के अलीगंज मे एक बुलेट मोटरसाइकिल की दोनों नम्बर प्लेट पर कमल के निशान के साथ भाजपा का झंडा बना हुआ है। जिस पर आज तक  किसी पुलिस वाले की नजर नहीं पड़ी। ऐसा नहीं है। ऐसा नहीं है कि इस बुलेट पर किसी की नजर नहीं पड़ी, बल्कि अधिकारी जानकर भी अन्जान बने हुए हैं।

बुलेट मोटर साइकिल से हो रहा बीजेपी का प्रचार

इसी तरह विकास खण्ड माल के ग्राम गौरैया मे चौराहे से गांव की ओर जाने वाली सड़के के किनारे बने आखिरी म​कान की दीवार पर कौशल विकास मिशन का 12 गुणे 12 फिट का बैनर लगा है​। जिसमें प्रधानमंत्री की फोटो है इसलिए यह आचार संहिता का उल्लंघन है। इस मामले की शिकायत के बावजूद आज तक किसी ने इस पर कार्रवाई नहीं कीं।

 Violation of code of conduct not visible to officials

अभी भी लगे हैं सरकारी योजनाओं के बोर्ड और बैनर
विकास खण्ड सरोजनी नगर मे बंथरा से नीवां जाने वाले मार्ग पर बंथरा बाजार मे ही भाजपा सरकार की योजना का एक बोर्ड लगा है। इसके आगे जाने पर बिजनौर रोड पर नीवां गांव की मोड़ पर दूसरा बोर्ड और गांव मे पोलिंग बूथ के पास सौभाग्य योजना का तीसरा तथा गांव के अंदर चौथा बोर्ड लगा है। जिनको किसी अधिकारी ने पुतवाया नहीं है। इन मामलों मे कार्रवाई के लिए अधिकारियों को फोन करने पर फोन तक नहीं उठाते हैं। 

Web Title: Violation of code of conduct not visible to officials ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया