मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/04/2019 13:24:32
46 Views

Unnao. मेला देखने निकले युवक की बाइक बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले ही जाया जा रहा था कि रास्ते में भी उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Bike collides with pole, youth dies
घटना सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के परियर चकलवंशी मार्ग पर देर रात हुई। परियर निवासी राकेश दीक्षित का एकलौता पुत्र शैलेश उर्फ कपीश दीक्षित (27) अपने मामा के गांव जटपुरवा के लिए रात आठ बजे बाइक लेकर निकला था। 
जटपुरवा में मेले का आयोजन था। अभी पर परियर चकलवंशी मार्ग पर ही था कि लवकुश डिग्री कालेज सामने उसकी बाइक बिजली के पोल से जा टकराई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 
राहगीरों की सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने घायल कपीश को सफीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। 
चिकित्सों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल ​रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल जा ही रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।
दुर्घटना में घर के इकलौते चिराग के बुझने की खबर जैसे ही मां श्यामा दीक्षित तक पहुंची तो वह बेसुध होकर गिर गयी। कपीश के पिता स्थानीय पेट्रोल पम्प में काम करते हैं।

Bike collides with pole, youth dies
  हेलमेट होता तो शायद बच जाती जान
दुर्घटना में असमय काल का ग्रास बने कपीश की मौत का कारण सिर पर आयी गंभीर चोट रही। डाक्टरों के मुताबिक भीषण हेड इंजरी के कारण उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। लोगों का कहना था कि युवक ने अगर हेलमेट पहन रखा होता तो शायद उसकी जान बच जाती। तमाम जागरूकता और यातायात पुलिस के अभियान के बावजूद लोग हेलमेट नहीं लगाते जिसके चलते अक्सर लोग सड़क हादसों के समय काल के गाल में समा जाते हैं।  

यह भी पढ़े...पूर्व एसपी को धमकी मामले में आवाज़ मिलान की मांग

 

 

 

Web Title: Bike collides with pole, youth dies ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया