मुख्य समाचार
IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत नोबेल पुरस्कार विजेता ने कहा- साध्वी को पार्टी से निकालकर राजधर्म निभाए भाजपा युवक और युवती के शव एक साथ फंदे पर झूलते मिले, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी दो रोटी के लिए नौकर ने की मालकिन की हत्या, ऐसे खुला राज 48 मेगापिक्सल वाला Oppo A9x लॉन्च, जानें कीमत मिशन गठबंधन पर चंद्रबाबू नायडू, विभिन्न दलों के नेताओं से मुलाकातों का दौर जारी भाजपा राज में नहीं हुआ गरीब, मुसलमान, किसान, दलित का विकास: मायावती चौराहों पर लगी महापुरूषों की प्रतिमाएं झेल रही उपेक्षा का दंश चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार केएल राहुल राबड़ी देवी के सुरक्षा गार्ड ने इस वजह से खुद को मारी गोली भारत के इस खिलाड़ी पर पत्नी ने लगाया दहेज और शोषण का आरोप कांग्रेस ने लखनऊ में किया मौन विरोध प्रदर्शन जिस सीट से ममता ने सोमनाथ को हराया था, वहां इस बार होगी ग्लैमर और अनुभव में भिडंत एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा: यात्रियों से भरी बस पलटी, 5 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल इससे तो अच्छा आप अमिताभ बच्चन को प्रधानमंत्री बना देते : प्रियंका गांधी डीजीपी कार्यालय द्वारा जसवीर सिंह निलंबन पर सूचना देने से इंकार
 

स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान


NAZO ALI SHEIKH 20/04/2019 14:07:51
173 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव के दंगल में नेता से लेकर एक्टर्स और एक्ट्रेसेस तक कूद चुकी हैं। जहां नेता विरोधी पार्टियों पर ताबड़तोड़ बयानबाजी कर रहे, वहीं, फिल्मी सितारे भी खामोश नहीं है। स्वरा हमेशा ही राजनीति में इंटरेस्ट बनाए रखती हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव पर भला कोई कुछ बोले तो वह कहां चुप रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें... अजय देवगन पर भड़कीं विनता नंदा, कही ये बड़ी बात

Pragya Thakur, who came on the target of Swara Bhaskar, had given a statement on Hemant

स्वरा वैसे भी अपने बेबाक विचारों को बोलने से हिचकती नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वह कुछ न कुछ बोलकर सुर्खियों में आ जाती हैं। अब स्वरा ने बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधा है। दरअसल, प्रज्ञा ने टिकट मिलने के बाद हेमंत करकरे पर बयान जारी किया। था यह बात स्वरा को पसंद नहीं आई और प्रज्ञा को आड़े हाथो ले लिया। 

बताते चलें कि जब प्रज्ञा को टिकट मिला था उस समय थी स्वरा ने उन पर हमला बोला था। अब हेमंत पर जब प्रज्ञा ने बयान जारी किया तो फिर बोलने का मौका मिल गया। प्रज्ञा ने मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे की मौत को उनके कर्मों की सजा करार दिया था। इससे पूरे देश में प्रज्ञा को लेकर आक्रोश हो गया।

Pragya Thakur, who came on the target of Swara Bhaskar, had given a statement on Hemant

यही नहीं प्रज्ञा ने बयानों की सभी सीमाओं को लांघते हुए यहां तक कह दिया कि करकरे की मौत उनके श्राप देने से हुई थी। करकरे ने कई सालों तक उनको शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था। यह प्रताड़ना उन्हें तब दी गई थी, जब मालेगांव ब्लॉस्ट मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें... सहवाग ने कहा, भारत-पाक क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं

स्वरा ने प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा कि 'निश्चित रूप से इस बयान से बेहुदा और कुछ हो ही नहीं सकता। बीजेपी नेता आतंकी हमलों की आरोपी नेता की बातें सुनकर ताली बजा रहे। यह बेहद ही शर्मनाक बात है। प्रज्ञा झूठ बोल रही हैं। प्रज्ञा को इतनी भी शर्म नहीं कि देश के शहीद जवान अधिकारी का अपमान कर रहीं। क्या बीजेपी की यही देशभक्ति है।

बताते चलें कि इसके पहले भी स्वरा ने प्रज्ञा ठाकुर पर ट्वीट करते हुए हमला बोला था। एक समाचार एजेंसी के मुताबिक स्वरा ने कहा था कि 'एमपी के प्रत्याशियों की शानदार सूची के अलावा एक संभावित आतंकवादी... मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा.. भाजपा नफरत और विभाजन के अपने एजेंडे में बिल्कुल नग्न हैं।'

Web Title: Pragya Thakur, who came on the target of Swara Bhaskar, had given a statement on Hemant ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया