मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान


NAZO ALI SHEIKH 20/04/2019 14:07:51
283 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव के दंगल में नेता से लेकर एक्टर्स और एक्ट्रेसेस तक कूद चुकी हैं। जहां नेता विरोधी पार्टियों पर ताबड़तोड़ बयानबाजी कर रहे, वहीं, फिल्मी सितारे भी खामोश नहीं है। स्वरा हमेशा ही राजनीति में इंटरेस्ट बनाए रखती हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव पर भला कोई कुछ बोले तो वह कहां चुप रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें... अजय देवगन पर भड़कीं विनता नंदा, कही ये बड़ी बात

Pragya Thakur, who came on the target of Swara Bhaskar, had given a statement on Hemant

स्वरा वैसे भी अपने बेबाक विचारों को बोलने से हिचकती नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वह कुछ न कुछ बोलकर सुर्खियों में आ जाती हैं। अब स्वरा ने बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधा है। दरअसल, प्रज्ञा ने टिकट मिलने के बाद हेमंत करकरे पर बयान जारी किया। था यह बात स्वरा को पसंद नहीं आई और प्रज्ञा को आड़े हाथो ले लिया। 

बताते चलें कि जब प्रज्ञा को टिकट मिला था उस समय थी स्वरा ने उन पर हमला बोला था। अब हेमंत पर जब प्रज्ञा ने बयान जारी किया तो फिर बोलने का मौका मिल गया। प्रज्ञा ने मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे की मौत को उनके कर्मों की सजा करार दिया था। इससे पूरे देश में प्रज्ञा को लेकर आक्रोश हो गया।

Pragya Thakur, who came on the target of Swara Bhaskar, had given a statement on Hemant

यही नहीं प्रज्ञा ने बयानों की सभी सीमाओं को लांघते हुए यहां तक कह दिया कि करकरे की मौत उनके श्राप देने से हुई थी। करकरे ने कई सालों तक उनको शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था। यह प्रताड़ना उन्हें तब दी गई थी, जब मालेगांव ब्लॉस्ट मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें... सहवाग ने कहा, भारत-पाक क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं

स्वरा ने प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा कि 'निश्चित रूप से इस बयान से बेहुदा और कुछ हो ही नहीं सकता। बीजेपी नेता आतंकी हमलों की आरोपी नेता की बातें सुनकर ताली बजा रहे। यह बेहद ही शर्मनाक बात है। प्रज्ञा झूठ बोल रही हैं। प्रज्ञा को इतनी भी शर्म नहीं कि देश के शहीद जवान अधिकारी का अपमान कर रहीं। क्या बीजेपी की यही देशभक्ति है।

बताते चलें कि इसके पहले भी स्वरा ने प्रज्ञा ठाकुर पर ट्वीट करते हुए हमला बोला था। एक समाचार एजेंसी के मुताबिक स्वरा ने कहा था कि 'एमपी के प्रत्याशियों की शानदार सूची के अलावा एक संभावित आतंकवादी... मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा.. भाजपा नफरत और विभाजन के अपने एजेंडे में बिल्कुल नग्न हैं।'

Web Title: Pragya Thakur, who came on the target of Swara Bhaskar, had given a statement on Hemant ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया