मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

CM योगी ने कहा- जो लोग भारत का सम्मान नहीं करते, वो लोग वोट पाने लायक नहीं हैं


SUJEET KUMAR 20/04/2019 14:28 PM
37 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा पर हमला बोला। योगी ने कहा कि आप देख सकते है कि राजनीति किस स्तर पर चली गई है, जो लोग बाबा साहेब का अपमान करते थे आज उसके लिए मायावती चुनाव प्रचार कर रही हैं। जो लोग भारत का सम्मान नहीं करते, वो लोग वोट पाने लायक नहीं हैं।

up cm yogi adityanath rally in bijnor

सीएम योगी ने कहा कि पहले गरीबों को मकान देने की बात होती थी तो सपा-बसपा की सरकार कहती थी कि पैसा नहीं है, इनके राज में किसान बदहाल था, भुखमरी का आलम था, जो भी पैसा था वो भ्रष्टाचार में खत्म हो जाता था। प्रदेश के अंदर 2 करोड़ 60 लाख लोगों को स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय दिया गया। 3 करोड़ 55 लाख लोगों को राशन कार्ड उपलब्ध कराए गए हैं। 

योगी ने कहा कि मोदी जी ने विकास कार्य के लिए किसी की जाति नहीं देखी, धर्म के आधार पर विकास नहीं किया, सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर काम किया गया। गन्ना किसानों के गन्ना मूल्य का भुगतान किया गया, सरकार बनाने के समय 64 हजार करोड़ का गन्ना मूल्य बकाया था, 6 सालों से गन्ना किसानों को पैसा नहीं मिला था, हमारी सरकार ने इसका भुगतान किया।

Web Title: up cm yogi adityanath rally in bijnor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया