मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

फूलपुर से पंधारी यादव होंगे सपा के उम्मीदवार


SUJEET KUMAR 20/04/2019 14:35:12
109 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने शनिवार को एक और उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। सपा ने सूबे की फूलपुर-51 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से पंधारी यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

samajwadi party announced candidate in phulpur lok sabha seat pandhari yadav

आपको बता दें कि 2014 में इसी लोकसभा सीट से भाजपा के केशव प्रसाद मौर्य जीते थे। जबकि 2018 के उपचुनाव में भाजपा के कौशलेंद्र पटेल इस सीट से हार गई थी। वहीं इस सीट से सपा ने पिछले चुनाव में नाग्रेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया था, लेकिन इस बार उनका टिकट काट कर पंधारी यादव को उम्मीवार बनाया गया है।  

 

Web Title: samajwadi party announced candidate in phulpur lok sabha seat pandhari yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया