मुख्य समाचार
 

सोनम कपूर के जूते की लेस बांधते आनंद की फोटो वायरल, यूजर्स ने कहा- प्रेग्नेंट हो क्या?


NAZO ALI SHEIKH 20/04/2019 15:04:36
103 Views

Mumbai. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के बाद से ज्यादातर लंदन में ही रहती हैं। फिल्मों में काम करने या किसी इवेंट में शामिल होने ही उनका इंडिया आना होता है। इसी बीच सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ एक लॉन्चिंग इवेंट में शामिल होने पहुंचीं। 

यह भी पढ़ें... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना

Sonam Kapoor s boots, Anand s photo viral, said, What is pregnant

सोनम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और चारो ओर चर्चा होने लगा की सोनम प्रेग्नेंट हैं अब यह खबर सच है या झूठ यह तो हम नहीं बता सकते लेकिन इन चर्चाओं के तेज होने की वजह हम जरूर बता सकते हैं। तो चलिए जानते हैं क्यों सोनम के मां बनने की खबरें आ रही है। 

इवेंट में सोनम के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हो गईं। दरअसल, मस्टर्ड येलो कलर की ड्रेस में सोनम ने मैचिंग जूते पहन रखे थे। तभी उनके जूते की लेस खुल गई सोनम के पति आनंद जल्दी से नीचे बैठकर उनके जूतों के फीते बांधने लगे। 

Sonam Kapoor s boots, Anand s photo viral, said, What is pregnant

सोनम को झुकने नहीं देने पर उनके प्रेग्नेंट होने के लोग कयास लगाने लगे। एक यूजर ने तो लिख भी दिया कि क्या सोनम प्रेग्नेंट हैं?  उनका बेबी बंप दिख रहा है लेकिन कपड़ों से उन्होंने इस अच्छी तरह से छुपा रखा है। 

यह भी पढ़ें... शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को एक साल होने वाले हैं। 8 मई 2018 को ये कपल शादी के बंधन में बंधा था। आनंद आहूजा दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। वो क्लोथिंग कंपनी 'भाने' के सीईओ एंड फाउंडर हैं। इसके अलावा आनंद आहूजा स्नीकर बुटीक वेजनॉनवेज के भी मालिक हैं। आनंद ने अमेरिकन एंबेसी स्कूल से पढ़ाई पूरी की है।

Web Title: Sonam Kapoor s boots, Anand s photo viral, said, What is pregnant ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया