मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बेहद आकर्षक हैं शरद-रिप्सी की मेंहदी सेरेमनी की ये तस्वीरें


SHREYA SAXENA 20/04/2019 16:28:32
144 Views

Mumbai.  सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' की  फ़ेमस एक्ट्रेस  इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी दहिया) के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा अपनी गर्लफ्रेंड  रिप्सी भाटिया के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में शरद और रिप्सी की  मेंहदी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

यह  भी पढ़ें:-  वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर...

Sharad Malhotra engagement pictures

वायरल हो रही रिप्सी-शरद की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। तस्वीरों को देख कर ये साफ पता चल रहा है की शरद और रिप्सी एक दूसरे का साथ पा कर काफ़ी खुश हैं। 

Sharad Malhotra engagement pictures

मेहंदी सेरेमनी में जहां एक तरफ रिप्सी ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद खुबसूरत नज़र आ रही थीं, वहीं दूसरी ओर शरद भी बेहद हैंडसम लग रहे थे। दोनों ने अपनी  मेहंदी सेरेमनी में साथ में खूब डांस भी किया। आपको बता दें, शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया 20 अप्रैल, 2019 को शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगें। 

Web Title: Sharad Malhotra engagement pictures ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया