विवादित बयान पर बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा को चुनाव आयोग ने ​थमाया नोटिस


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/04/2019 18:49 PM
25 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल लोकसभा सीट पर बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को दिग्विजय के खिलाफ मैदान में उतारा है। साध्वी प्रज्ञा ने हेमंत करकरे पर विवादित बयान दे दिया था। इसी कारण जिला चुनाव आयोग ने शनिवार को साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ नोटिस भेजा है। आयोग ने साध्वी प्रज्ञा से 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है।

Election Commission issues notice to BJP leader Sadhvi Pragya over controversial statement

मेरे श्राप से आईपीएस आतंकी हमले में मारे गए

भोपाल लोकसभा सीट की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई हमले के शहीद आईपीएस अधिकारी हेमंत करकरे पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मेरे श्राप से आईपीएसह हेमंत करकरे आतंकी हमले में मारे गए हैं। इसी को लेकर अब विपक्षी दल साध्वी प्रज्ञा पर हमलावर हैं। जिला निर्वाचन आयोग ने साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ नोटिस भेजकर उनसे 24 घंटे में जवाब मांगा है।

साध्वी ने अपना बयान वापस लिया

शहीद आईपीएस हेमंत करकरे पर टिप्पणी को लेकर मचे हंगामे के बाद साध्वी प्रज्ञा ने शुक्रवार रात अपना बयान वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मेरी टिप्पणी से देश के दुश्मनों को लाभ होगा,इसलिए मैं अपने बयान को वापस लेती हूं और इसके लिए मैं माफी भी मांगती हूं। साध्वी ने कहा कि यह मेरा निजी दर्द था। यह मेरे शब्दों से कोई आहत हुआ है तो मुझे इसके​ लिए खेद है।


 

 

Web Title: Election Commission issues notice to BJP leader Sadhvi Pragya over controversial statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया