मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बाबरी मस्जिद गिराने में मदद की और अब राम मंदिर बनाएंगे: साध्वी प्रज्ञा


ABHIMANYU VERMA 21/04/2019 08:00 AM
27 Views

Mumbai. मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे पर विवादित टिप्पणी का मामला भी ठंडा नहीं हुआ कि भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने एक और भड़काऊ बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है। साध्वी ने अब कहा है कि वह न सिर्फ बाबरी मस्जिद के ऊपर चढ़ी थीं बल्कि उसे गिराने में भी मदद की थी।

Sadhvi Pragya said that she helped demolish Babri Masjid and will now construct Ram temple

भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा कि राम मंदिर निश्चित रूप से बनाया जाएगा। यह एक भव्य मंदिर होगा। उनसे जब पूछा गया कि राममंदिर कब बनेगा क्या वह बता सकती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह मंदिर का निर्माण करेंगे। आखिरकार, वह ढांचा (बाबरी मस्जिद) को ध्वस्त करने के लिए भी तो गईं थीं।

यह भी पढ़ें:-...विवादित बयान पर बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा को चुनाव आयोग ने ​थमाया नोटिस

साध्वी ने कहा कि ढांचे पर चढ़कर उन्होंने तोड़ा था। उन्हें गर्व है कि ईश्वर ने उन्हें अवसर दिया और शक्ति दी और उन्होंने यह काम कर दिया। अब वहीं राम मंदिर बनाएंगे।

भाजपा प्रत्याशी के इस विवादित बयान पर चुनाव आयोग ने सख्ती दिखायी है। आयोग ने उनके इस बयान को लेकर उन्हें चंद घंटों के अंदर ही नोटिस थमा दिया। 

Web Title: Sadhvi Pragya said that she helped demolish Babri Masjid and will now construct Ram temple ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया