मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

मैनपुरी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक में घुसी बस, 7 की मौत, 34 घायल


ABHIMANYU VERMA 21/04/2019 09:38 AM
57 Views

Mainpuri. यूपी के मैनपुरी के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ी सड़क दुर्घटना घटी है। यहां पर एक बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गयी है और 34 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Road Accident on Agra-Lucknow Expressway Collision between bus and truck

जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार-रविवार की दरम्यानी देर रात की है। जब मैनपुरी के पास एक बस, ट्रक के अंदर जाकर घुस गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और 34 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर की इतनी जोरदार थी कि आगे से बस के परखच्चे उड़ गए। 

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के मुताबिक, गंभीर रूप से घायलों को सैफई पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें:-...सपा कार्यकर्ताओं की इस हरकत पर भड़कीं मायावती, दे डाली ये नसीहत

Road Accident on Agra-Lucknow Expressway Collision between bus and truck

क्रेन की मदद से बस के अंदर से शवों को बाहर निकाला गया। दुर्घटना में मारे गए यात्रियों की पहचान की जा चुकी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

गौरतलब है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आए दिन दुर्घटना की खबरें आती रहीं हैं। अभी हाल ही में शुक्रवार को कन्नौज के तालग्राम में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पुलिसकर्मियों को ले जा रही बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी, जिसमें ड्राइवर, कंडक्टर व एक सब इंस्पेक्टर सहित 16 पुलिसकर्मियों को चोटें आईं थी। 

Web Title: Road Accident on Agra-Lucknow Expressway Collision between bus and truck ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया