मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/04/2019 10:21:35
74 Views

Unnao. बिहार थाना क्षेत्र के जमीपुर गांव में खेतों में बने झोपड़ी में संदिग्ध हालातों में आग लग गयी। इस घटना में झोपड़ी अंदर मौजूद वृद्ध की गंभीर रूप से झुलसने के कारण मौत हो गयी। तेज लपटे उठती देख ग्रामीणों ने आग बुझाई तक जाकर लोगों को वृद्ध की मौत की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

Fire in the hut, old man burnt alive
घटना थाना क्षेत्र के डिहवा मजरे जमीपुर गांव की है। यहां रायबरेली जनपद के खीरो थाना क्षेत्र के डीपारमाऊ (भितरी) गांव निवासी माता बदल सिंह (90) पुत्र स्व. गजाधर सिंह के खेत हैं। 
माता बदल सिंह वहीं बने एक झोपड़ी में रहकर खेतों की रखवाली करता था। शनिवार शाम वह झोपड़ी में आराम कर रहा था इसी बीच झोपड़े में आग लग गयी। 
झोपड़े से उठती आग की लपटें देख दौड़े ग्रामीणों वहां एकत्र हो गये। पड़ोस के खेत में लगा इंजन चला कर झोपड़ी की आग बुझाई गयी। 
मलबा हटाने के बाद झोपड़ी में घुसे ग्रामीणों ने जब अंदर का दृश्य देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। वृद्ध माता बदल झोपड़ी की आग में जिन्दा जल गया। 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मलबे के नीचे दबे उसके अधजले शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
सूचना पाकर घटना के कुछ समय बाद ही मृतक के पैतृक गांव डिपारमऊ से उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। 
घटनास्थल पर मौजूद उसके बेटे शिव करण के मुताबिक उसके पिता बीड़ी पीने के शौकीन थे। 
अनुमान लगाया जा रहा है कि बीड़ी से ही आग लगी होगी। प्रभारी चौकी इंचार्ज भगवंत नगर हरमोहन सिंह ने बताया मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़े...लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी

आग, झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध की मौत, जिन्दा जला, बड़ी खबर, उन्नाव की घटना, बिहार थाना क्षेत्र, Fire, fire in the cottage, death of old age, live burn, big news, incident of Unnao, Bihar police station area,

 

Web Title: Fire in the hut, old man burnt alive ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया