मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा,7 की मौत 25 घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/04/2019 10:35 AM
26 Views

Lucknow.आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। रविवार सुबह एक तेज रफ्तार बस ट्रक से टकरा गई है। जिसमें 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना कोहराम मचा हुआ है। 

Agra Lucknow Express Way Par Sadak Hadsa 7 Ki Maut

दिल्ली से वाराणसी जा रही थी बस

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक प्राईवेट बस तेज रफ्तार दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत माइलस्टोन के पास तेज रफ्तार बस ट्रक से टकरा गई। जिसमें 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैंं। जिन्हें सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है। इस घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुई है। 
 

 

Web Title: Agra Lucknow Express Way Par Sadak Hadsa 7 Ki Maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया