मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

#IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत


SUJEET KUMAR 21/04/2019 10:15:15
134 Views

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन -12 में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच हुआ। फिरोजशाह कोटला में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली ने पांच विकेट से जीत हासिल की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाए। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 166 रन बनाकर यह मुकाबला जीत लिया।

Indian premier league 2019 Delhi capitals and Kings XI Punjab

पंजाब के लिए क्रिस गेल ने सर्वाधिक 69 रन बनाए। वहीं मनदीप सिंह ने 30 रन का योगदान दिया। हरप्रीत बरार 20 रन बनाकर नाबाद रहे। दिल्ली के लिए संदीप लामिछाने ने 3 विकेट झटके। कगीसो रबाडा और अक्षर पटेल के खाते में 2-2 विकेट आए। 

कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम- 
लोकेश राहुल(विकेटकीपर), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, आर अश्विन(कप्तान), सैम कुर्रन, हरप्रीत बरार, मुरुगन अश्विन, हरदुस विल्जोन और मोहम्मद शमी।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम- 
पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर(कप्तान), रिषभ पंत, कोलिन इंग्राम, शेरफन रदरफोर्ड, अक्षर पटेल, कगिसो रबादा, अमित मिश्रा, संदीप लमिछाने और इशांत शर्मा। 

 

 

Web Title: Indian premier league 2019 Delhi capitals and Kings XI Punjab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया