मुख्य समाचार
 

राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/04/2019 11:03:02
49 Views

Ranchi. लालू यादव से मुलाकात पर पूरी तरह से लगे प्रतिबंध के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का बड़ा बयान सामने आया है। राबड़ी ने केन्द्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उनका कहना है कि केन्द्र और झारखंड सरकार राजद सुप्रीमो को जहर देकर मारना चाहती है।

Rabri
मालूम हो कि चारा घोटाले में राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव सजा काट रहे हैं। उनके खराब स्वास्थ्य के कारण उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभी तक उन्हें शनिवार के दिन 3 लोगों से मुलाकात करने की मोहलत थी। लालू यादव पर जदयू व अन्य दल लगातार जेल से राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं। 

Rabri
जिसके चलते बिरसा मुंडा जेल के प्रशासन ने विधि व्यवस्था की समस्या का हवाला देते हुए इस शनिवार उनसे मुलाकात पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया था। प्रतिबंध के आदेश की प्रतियां भी लालू यादव जिस अस्पताल में भर्ती है वहां चस्पा करा दी गयी थी। 
शनिवार को लालू यादव के पुत्र तेजस्वी ने उनसे मिलने रांची पहुुंचे लेकिन जेल प्रशासन ने आदेशों का हवाला देते हुए उन्हें अपने पिता से मुलाकात नहीं करने दी। तमाम कोशिशों के बाद भी मुलाकात में नाकाम रहने पर तेजस्वी को वापस लौटना पड़ा। 

Rabri
इसके बाद बिहार की पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी में जेल प्रशासन के इस रवैये के प्रति ट्वीट के जरिए अपना गुस्सा ​जाहिर किया साथ ही भाजपा और केन्द्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। 
उन्होंने कहा सरकार तानाशाही भरा व्यवहार कर रही है। राजद सुप्रीमों के खिलाफ खतरनाक साजिश रची जा रही है सरकार उन्हें जहर देकर मारना चाहती है। 
उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि लालू यादव को कुछ हुआ तो बिहार की जनता सड़कों पर उतर सकती है।उन्होंने कहा कि केंद्र और बिहार सरकार भले ही लालू परिवार को खत्म कर दे लेकिन उनका परिवार इस तानाशाही के सामने घुटने नहीं टेकेगा। 

यह भी पढ़े...लालू से मुलाकात पर लगी रोक, जेल प्रशासन ने चस्पा कराए नोटिस

 

 

 

 

Web Title: Rabri's serious allegations against the central, government wants to poisoning Lalu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया