मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

आंबेडकर ने साध्वी प्रज्ञा पर साधा निशाना, कहा- BJP ने आतंकी को बनाया उम्मीदवार


ABHIMANYU VERMA 21/04/2019 11:44:20
92 Views

Mumbai. हेमंत करकरे पर दिये बयान को लेकर भीम राव आंबेडकर के पौत्र प्रकाश आंबेडकर साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधा है। उन्होंने साध्वी को मुंबई हमले में शामिल आतंकी कसाब से जैसा बताते हुए, उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

Prakash Ambedkar said that Sadhvi Pradnya is a terrorist like Kasab

वंचित बहुजन आघाडी (वीबीए) के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने कहा है कि कसाब जैसा आतंकी था, वैसी ही आतंकी साध्वी प्रज्ञा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक आतंकी को उम्मीदवार बनाया है। 

यह भी पढ़ें-...बाबरी मस्जिद गिराने में मदद की और अब राम मंदिर बनाएंगे: साध्वी प्रज्ञा

वहीं, राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए आंबेडकर ने कहा कि आरएसएस एक आतंकी संगठन है। जो हत्यारे पुलिस के पास नही हैं, वो हत्यारे आरएसएस के पास हैं। 

गौरतलब है कि भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया था। साध्वी ने कहा था कि हेमंत करकरे को उनके कर्मों की सजा मिली है। उनके कर्म ठीक नहीं थे, इसलिए उन्हें संन्यासियों का श्राप लगा था। हालांकि विवाद बढ़ाने पर साध्वी ने शुक्रवार को अपने इस बयान को वापस लेते हुए माफी मांग ली थी।  

Web Title: Prakash Ambedkar said that Sadhvi Pradnya is a terrorist like Kasab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया