मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस का हार्ट अटैक से निधन


NAZO ALI SHEIKH 21/04/2019 12:32:24
174 Views

Mumbai. बॉलीवुड पर इन दिनों दुखों का पहाड़ सा टूटा हुआ है कई दिग्गजों की मौत के बाद फिर एक एक्ट्रेस के मौत की खबर आई। कामसूत्र 3D में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सायरा खान की हार्ट अटैक से शुक्रवार को मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें... सोनम कपूर के जूते की लेस बांधते आनंद की फोटो वायरल, यूजर्स ने कहा- प्रेग्नेंट हो क्या?

Bollywood s big blow, the heart of this actress passed away from heart attack

सायरा खान की मौत पर फिल्म कामसूत्र 3Dबनाने वाले रुपेश पॉल ने बताया कि एक मुस्लिम और रूढ़िवादी परिवार से आने वाली सायरा खान का इस फिल्म में काम करना बहुत मुश्किल था। यह उनके लिए बहुत ही बड़ी चुनौती थी। 

उन्होंने कहा, सायरा को इस फिल्म में लेने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा और हमें भी उनका काफी इंतजार करना पड़ा था, लेकिन इस फिल्म के करेक्टर के साथ जो इंसाफ उन्होंने किया वो कोई नहीं कर पाता। 

उन्होंने कहा जब मुझे सायरा की मौत की खबर मिली तो मैं सदमे में चला गया था। मुझे इस बात का ज्यादा दुख हुआ कि उसके जाने के बाद किसी ने भी उनके लिए संवेदना प्रकट नहीं की। जबकि वह एक अच्छी अभिनेत्री थी। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें। 

Web Title: Bollywood s big blow, the heart of this actress passed away from heart attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया