मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा- मायावती अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही हैं


SUJEET KUMAR 21/04/2019 12:37:03
311 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति ने बहुजन समाज पार्टी बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है। उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी साध्‍वी निरंजन ज्‍योति का कहना है कि मायावती अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही हैं। मायावती पिछले चुनाव में भी जीरो थीं और इस बार के लोकसभा चुनाव में भी वह जीरो रहेंगी। 

lok sabha elections 2019 sadhvi niranjan jyoti says mayawati is fighting for her existence

साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने कहा कि मायावती ने प्रधानमंत्री को नकली पिछड़ा कहकर पिछड़े वर्ग का अपमान किया है। मायावती को किसने हक दिया कि वह पिछड़े वर्ग के लोगों का अपमान करें। मैं भी उनको नकली हरिजन कहूं तो कैसा लगेगा। 

बाबरी मस्जिद गिराने में मदद की और अब राम मंदिर बनाएंगे: साध्वी प्रज्ञा

साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने कहा, मायावती आज मुलायम की तारीफ कर रही हैं। गेस्ट हाउस कांड में जब सिलेंडर फेंके जा रहे थे, हमारी पार्टी के नेता ब्रह्मदत्त ही दुपट्टा उड़ाकर बचाकर ले आए थे। आज वह अपना अस्तित्व बचाने के लिए ऐसे बयान दे रही हैं। वन्दे मातरम देश की आजादी की लड़ाई लड़ने वालों ने दिया था, जो इसका विरोध कर रहे हैं, वो सही नहीं हैं। 

 

Web Title: lok sabha elections 2019 sadhvi niranjan jyoti says mayawati is fighting for her existence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया