मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

Colombo Serial Blast: 160 पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा, 350 से ज्यादा घायल


ABHIMANYU VERMA 21/04/2019 13:09 PM
119 Views

New Delhi. श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में कई जगहों पर रविवार को सीरियल ब्लास्ट हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 अलग-अलग जगहों पर ब्लास्ट हुए हैं, जिसमें 3 चर्चा और 3 होटल शामिल हैं। बम धमाकों में 9 विदेशी समेत 160 लोगों के मारे जाने और 350 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है।

Sri Lanka Colombo Serial Blast Live Update

स्थानीय पुलिस के मुताबिक हमले में तीन चर्च और तीन होटल को निशाना बनाया गया है। उनमें कोलंबो के सेंट एंथनी, पश्चिमी तटीय शहर नेगेम्बो के सेंट सेबैस्टियन चर्च, बाटिकालोआ के एक चर्च और शंगरीला, द सिनामोन ग्रांड, द किंग्सबरी पांच सितारा होटल शामिल हैं। 

Sri Lanka Colombo Serial Blast Live Update

कोलंबो नेशनल हॉस्पिटल के प्रवक्ता डॉक्टर समिंदि समराकून ने बताया कि 300 से ज्यादा लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि धमाके सुबह 8 बजके 45 मिनट पर हुए हैं। ये इस साल का सबसे बड़ा आतंकी हमला है। हालांकि किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की ज़िम्मेदारी नहीं ली है।  

Sri Lanka Colombo Serial Blast Live Update

वहीं, ब्लास्ट के बाद श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने आपात बैठक बुलाई है। कोलंबो और श्रीलंका की अलग-अलग जगहों पर सेना तैनात कर दी गई है।

Sri Lanka Colombo Serial Blast Live Update

बता दें कि ईस्टर संडे गुड फ्राइडे के तीन दिन बाद ईसा मसीह के फिर से जीवित हो जाने पर मनाया जाता है, जिसमें ईसाई लोग खुशी मनाने के लिए प्रभु भोज में भाग लेते हैं और एक-दूसरे के साथ खुशी मनाते हैं।

 

Sri Lanka Colombo Serial Blast Live Update

Web Title: Sri Lanka Colombo Serial Blast Live Update ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया