मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

इस वजह से अश्विन पर लगा 12 लाख का जुर्माना


SUJEET KUMAR 21/04/2019 14:50:37
104 Views

New Delhi. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान रविचंद्रन अश्विन को एक बड़ा झटका लगा है। शनिवार को दिल्ली के खिलाफ खेले गए मुकाबले में धीमी ओवर गति के कारण उन पर 12 लाख का जुर्माना लगा है। 

ravichandran ashwin fined for slow over rate

आईपीएल ने बयान जारी कर कहा है कि धीमी ओवर गति से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के तहत यह इस सत्र में टीम का पहला अपराध था। अश्विन पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है। 

बता दें कि इससे आईपीएल-12 में धीमी ओवर गति की वजह से विराट कोहली (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु), अजिंक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स, हटाए गए कप्तान) और रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस) पर भी जुर्माना लग चुका है। 

 

Web Title: ravichandran ashwin fined for slow over rate ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया