मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

प्रियंका गांधी के आने के बाद भी कांग्रेस को नहीं होने वाला कोई लाभ : नरेश


RAJNISH KUMAR 21/04/2019 15:10:27
33 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 78 सीटों पर सपा, बसपा व रालोद गठबंधन ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा। जबकि भारतीय जनता पार्टी का 23 मई को परिणाम आने पर सफाया हो जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर भी तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका गांधी के आने के बाद भी कांग्रेस को कोई लाभ नही होने वाला। हां इतना जरूर है कि अमेठी व रायबरेली की सीटों पर कांग्रेस दोबारा जीत दर्ज करने में कामयाब होगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के समाजवादी पार्टी ने सियासी शिष्टाचार के मद्देनजर दो सीटें छोड़ी है। 

priyanka gandhi ke aane ke bad nhi hoga koi labh

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश व प्रदेश की जनता से झूठे वायदे कर सत्ता पर कब्जा किया था, लेकिन अब झूठ ज्यादा दिनों तक चलने वाला नही है। आसन्न लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता पहले मोदी को सत्ता से बाहर करेगी, तत्पश्चात् आने वाले विधानसभा चुनाव में योगी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। उन्होंने महागठबंधन को देशहित में बताते हुए कहा कि प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर 78 सीटों पर गठबंधन की जीत सुनिश्चित है। 

उन्होंने यह भी कहा कि शेष दो सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी। उत्तम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका के चुनाव मैदान में आने से प्रदेश में निर्जीव से पड़ी कांग्रेस को कोई फायदा नही होने वाला। उन्होने यह स्वीकार किया कि प्रियंका के आने से मत प्रतिशत में इजाफा हो सकता है, लेकिन सीटों पर कोई बढ़ोत्तरी नही होने वाली। उन्होंने कहा कि हार की संभावना से भाजपा बौखला गयी है। 

उन्होंने कहा कि अब तक प्रदेश की 16 सीटों पर सम्पन्न हो चुके चुनाव में महागठबंधन सबसे अधिक सीटें जीतने जा रहा है। एक सवाल के जवाब में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने राजनैतिक शिष्टाचार के चलते कांग्रेस के लिए अमेठी व रायबरेली की सीटें छोड़ी है। उन्होने आजम खान के बयान की ओर इशारा करने पर पत्रकारों से कहा कि वह पार्टी के वरिष्ठ एवं बड़े नेता है। इतना ही नहीं उन्हें लोकतंत्र व संविधान पर भरोसा भी है। 

priyanka gandhi ke aane ke bad nhi hoga koi labh

हर एक आंसू का बदला लेने सम्बन्धी आजम खां के बयान पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने रामपुर में बहुत काम किया है। समाज के गरीब लोगो का नेतृत्व भी किया है। ऐसे में रामपुर की उपेक्षा उन्हें कैसे बर्दाश्त हो सकती है। प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि रामपुर सीट पर आजम खां की ऐतिहासिक जीत होगी। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले लोकसभा चुनाव में जनता से किये गये वायदों को पूरा नही किया। इनमें विदेशों से कालाधन वापस लाने, 15 लाख रूपये खाते में भेजने तथा प्रत्येक वर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को नौकरी देने के वायदे शामिल थे जो हवा-हवाई साबित हुए है। उन्होने यह भी कहा कि झूठ के बल पर कोई भी दल सत्ता में अधिक दिनों तक बने नहीं रह सकता। जनता ने झूठ बोलने वालों को सबक सिखाने का मन बना लिया है। 

यह भी पढ़ें ... निर्भया फंड से बनेंगे 13 राज्यों में साइबर फॉरेंसिक लैब और डीएनए टेस्ट सेंटर

 

Web Title: priyanka gandhi ke aane ke bad nhi hoga koi labh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया