मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

श्रीलंका में हुए सीरियल बम धमाके की खबर पर जैकलिन सहित इन सितारों ने जताया शोक


NAZO ALI SHEIKH 21/04/2019 15:18:58
65 Views

Mumbai. ईस्टर संडे के मौके पर श्रीलंका में एक के बाद एक हुए धमाके से पूरे श्रीलंका में डर का महौल है। बता दें कि वहां के तीन चर्चों और तीन 5 स्टार होटलों में हुए बम धमाकों में अभी तक 129 से ज्यादा लोगों के मरने की खबर आ चुकी है, जबकि तकरीबन 300 लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

यह भी पढे़े... स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान

These stars, including Jacqueline, lamented on the news of the serial bomb blast in Sri Lanka

इस सीरियल बम धमाकों से जहां एक तरफ पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका से बिलॉन्ग करने वाली एक्ट्रिेस जैकलीन फर्नांडीज ने भी इस घटना पर शोक जताया है। जैकलीन ने ट्वीट कर लिखा- श्रीलंका में हुए धमाके की खबर से दुखी हूं। इस तरह की हिंसा तुरंत रुकनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें... अजय देवगन पर भड़कीं विनता नंदा, कही ये बड़ी बात

These stars, including Jacqueline, lamented on the news of the serial bomb blast in Sri Lanka

विवेके ओबेरॉय ने हादसे पर दुख जताते हुए लिखा, यह बहुत ही दर्दनाक है। ये कायरता है, इस आतंक पर शर्म आनी चाहिए। सभी पीड़ितों के साथ मेरी दिल से संवेदना है। हुमा कुरैशी ने कहा, कितना दुखद दिन, ईस्टर्न के मौके पर उन परिवारों पर हमला किया गया जो चर्च जा रहे थे। ये टेरिबल है। क्या हो रहा है दुनिया में ?

Web Title: These stars, including Jacqueline, lamented on the news of the serial bomb blast in Sri Lanka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया