...तो क्या बॉलीवुड का ये दिग्गज स्टार लड़ेगा चुनाव, शाह ने की मुलाकात


NAZO ALI SHEIKH 21/04/2019 16:04:55
102 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव 2019 में सियासी पारा इस कदर गरमाया हुआ है कि बेहद ही रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है। बॉलीवुड के कई दिग्गज नेता कहीं चुनावी मैदान में तो कहीं पार्टी नेताओं के प्रचार को लेकर समर्थन देकर जमीन पर उतर आए हैं। इस बीच बॉलीवुड और राजनीति से बड़ी खबर आ रही है कि दिग्गज सुपर स्टार सनी देओल को बीजेपी अमृतसर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने के लिए एड़ी चोटी एक कर रही है। चूंकि बीजेपी को यहां से बहुत ही मजबूत प्रत्याशी की तलाश है। 

यह भी पढ़ें... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना

So will this Bollywood star will contest the election, Shah meets

खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और फिल्म स्टार सनी देओल का फोटो वायरल हुआ है। इस फोटो को देखकर फैन्स ने भी अपनी अपनी राय रखनी शुरू कर दी हैं लोग मान रहे हैं कि देओल विपक्षी पार्टियों के लिए शनि बनकर मैदान में उतरकर भारी पड़ेंगे।

हालांकि, अभी तक उनके चुनाव लड़ने को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। यह सब महज फोटो देखकर ही कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें... बेहद आकर्षक हैं शरद-रिप्सी की मेंहदी सेरेमनी की ये तस्वीरें

खबर यह भी है कि अमृतसर लोकसभा सीट से मजबूत प्रत्याशी की तलाश बीजेपी को है। इसलिए अमित शाह सनी देओल को मनाने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि पुणे में बैठक भी हुई थी। हालांकि, इस बैठक का परिणाम क्या निकला इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

फिलहाल यह तो तय है कि अमृतसर से बीजेपी अध्यक्ष शाह कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए सनी को यहां से मैदान में उतारने की कवायद तेज कर दी है। इस बात में सच्चाई कहां तक है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि यदि सनि बीजेपी से अमृतसर की सीट पर उतरते हैं, तो उनको टक्कर देना किसी भी प्रत्याशी के लिए मुश्किल होगा।

So will this Bollywood star will contest the election, Shah meets

आपको बता दें कि पहले भी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की सनी से वार्ता हो चुकी है। लेकिन सनि राजनीति में नहीं आना चाहते। इसके बाद शाह सनि को मनाने के लिए पहुंचे थे। बीजेपी पार्टी के किसी अन्य नेता को इस खास मीटिंग के बारे में जानकारी तक नहीं है।

बीजेपी अध्यक्ष शाह और सनि देओल की तस्वीर वायरल होने के बाद यूजर्स ने भी अपनी राय रखी। एक ने कहा कि सनि इसलिए अमित शाह से मिलने पहुंचे की एक बार पाकिस्तान हो आऊं। वहीं, एक अन्य ने लिखा कि आपको पता है क्यों सनि शाह से मिलने पहुंचे। इसलिए कि फिल्म गदर में उन्होंने अपनी प्रेमिका के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की थी। 

Web Title: So will this Bollywood star will contest the election, Shah meets ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया