क्रिकेट जगत ने भी श्रीलंका हमले की निंदा, ट्विटर के जरिए जाहिर की संवेदनाएं


SUJEET KUMAR 21/04/2019 18:18 PM
276 Views

New Delhi. कोलंबो और श्रीलंका के कई इलाकों में ईस्टर के दौरन आठ धामके हुए। इन धमाकों में तीन चर्च और चार होटल को निशाना बनाया गया। इस  सीरियल बम धमाकों में अबतक करीब 207 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 450 से अधिक लोग घायल हुए हैं। मरने वालों में 35 विदेशी भी शामिल हैं। इस हमले के बाद श्रीलंका में कर्फ्यु लगा दिया गया है। 

serial blasts in sri lanka churches hit during easter mass

एक के बाद एक कुल 8 सीरियल बम धमाकों ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। वहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर क्रिकेट जगत के सितारों ने भी श्रीलंका में हुए इस हमले की कड़ी निंदा की है और मृतकों और घायलों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं। 

Shocked to hear the news coming in from Sri Lanka. My thoughts and prayers go out to everyone affected by this tragedy. #PrayForSriLanka

— Virat Kohli (@imVkohli) April 21, 2019

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि वह श्रीलंका से आने वाली खबर सुनकर हैरान है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मेरे विचार और प्रार्थनाएं इस त्रासदी से प्रभावित लोगों के साथ हैं। 

Saddened to hear about the terror attacks in various parts of Sri Lanka. Strongly condemn these acts of terror. Hatred and violence will never overpower love, kindness and compassion. 🙏🏻 #SriLanka

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) April 21, 2019

वहीं मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से संदेश भेजकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।इन दोनों के अलावा मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस हमले को लेकर अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हुए लिखा, मेरे विचार और प्रार्थनाएं श्रीलंका के साथ हैं। बहुत ही सुंदर देश।

Thoughts and prayers with Sri Lanka. Such a beautiful country.

— Rohit Sharma (@ImRo45) April 21, 2019


हरभजन सिंह ने भी ट्विट कर हमले की निंदा की और इस हमले में प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की। उन्होंने लिखा, 'श्रीलंका में हमले की खबर सुनकर परेशान हूं। ये मानवता पर क्रुरतापूर्ण किया हमला है। मेरे विचार और प्रार्थनाएं हमले में प्रभावित परिवारों के साथ हैं। हरभजन के साथ-साथ लक्ष्मण ने भी इस हमले की निंदा की और हमले से प्रभावित हुए परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की।

Shattered with this news coming from Sri Lanka #SriLankaBlast prayers are with Sri Lanka & People 🙏

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) April 21, 2019
Web Title: serial blasts in sri lanka churches hit during easter mass ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया