प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- मैं वाराणसी से चुनाव लड़ने को तैयार हूं


RAJNISH KUMAR 21/04/2019 19:08 PM
329 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण के चुनाव का प्रचार थम गया है, लेकिन सियासत में सियासी सरगर्मी अपने शबाब पर है। हालांकि इस बीच कांग्रेस की महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा से सियासी सरगर्मी और बढ़ा दी है। दरअसल, प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी से चुनाव लड़ने के संकेत देते हुए को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। हालांकि अंतिम फैसला उन्होंने अपने भाई एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर छोड़ दिया है।

varanasi se chunav ko priyanka lekar priyanka ka bada bayan

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने भाई एवं पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहीं थी। इस पत्रकारों ने जब उनसे वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यदि वाराणसी से उन्हें चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा तो वो जरूर लडेंगीं।

प्रियंका ने कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुझसे वाराणसी से चुनाव लड़ने को कहते हैं, तो मुझे बहुत खुशी होगी।'

varanasi se chunav ko priyanka lekar priyanka ka bada bayan

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के इस बयान के बाद अटकलों को एक बार फिर हवा मिल गई है कि वो पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगी। वहीं, उनके पति राबर्ट वाड्रा ने भी वाराणसी से प्रियंका के चुनाव लड़ने की बात कह चुके हैं। हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस ओर इशारा दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें ... जिला निर्वाचन आयोग ने सोनिया गांधी के नामांकन को सही ठहराया

Web Title: varanasi se chunav ko priyanka lekar priyanka ka bada bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया