मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

पीएम मोदी ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा- दीवाली ​के लिए हमने नहीं रखे हैं परमाणु बम


RAJNISH KUMAR 21/04/2019 19:41 PM
25 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान पर करारा प्रहार किया है। पीएम मोदी ने कहा ​कि पाकिस्तान के परमाणु हमले की धमकी से अब भारत नहीं डरता है। भारत पाकिस्तान को जवाब देने में सक्षम है। पीएम मोदी ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि भारत ने दीवाली के लिए परमाणु बम नहीं रखे हैं।

Pm Modi ne Pakistan ko di chetawani

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को राजस्थान के बाड़मेर में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। पीएम मोदी ने कहा पाकिस्तान पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत ने अब पाकिस्तान की धमकी की चिंता छोड़ दी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हमेशा कहता था कि उनके पास परमाणु बटन रहता है। उन्होंने जनता की ओर इंगित करते हुए कहा कि तो भारत के पास क्या है भाई, ये कोई दीवाली के लिए नहीं रखा है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा। उन्होंने कहा कि चोट वहां लगी, लेकिन दर्द यहा हुआ। उन्होंने कहा कि आपके वोट की खातिर मैंने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी है। 

Pm Modi ne Pakistan ko di chetawani

पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस को भी निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार लोग कहते हैं कि मोदी को सेना के शौर्य की बात नहीं करनी चाहिए, तो क्या मैं भजन करने आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि 1971 की लड़ाई में हमारे सैनिकों के शौर्य के कारण पाकिस्तान का एक बड़ा हिस्सा हमारे कब्जे में था। 90 हजार पाकिस्तानी सैनिक हमारे पास थे, लेकिन उसके बाद शिमला में क्या हुआ, सरकार ने टेबल पर सब गंवा दिया जो जवान जीतकर लाए थे। तब 90 हजार सैनिक भी वापस कर दिए और सारी जमीन भी। वो सुनहरा मौका था जम्मू कश्मीर की समस्या को हल करने का, घुसपैठ की समस्या को हल करने का, लेकिन कांग्रेस ने मौका गंवा दिया।' 

यह भी पढ़ें... प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- मैं वाराणसी से चुनाव लड़ने को तैयार हूं

Web Title: Pm Modi ne Pakistan ko di chetawani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया