मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा


DEEP KRISHAN SHUKLA 22/04/2019 09:42:21
88 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 में विवादित बयानों और नेताओं पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने का मानों चलन सा चल निकला है। चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे नेताओं के लिए उनकी यह बयानबाजी उन्हें दोहरा फायदा पहुंचा रही है। एक ओर जहां अपने विवादित बयानों से एक खास वर्ग के वोटरों को प्रभावित करते हैं वहीं दूसरी ओर उनके बयान उन्हें मुफ्त की पब्लिसिटी भी देते हैं। ऐसे बयान के चलते अब रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा सुर्खियों में हैं। उन पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया गया है।  

MCC violation case registered against BJP renowned candidate 
भाजपा की प्रत्याशी व अभिनेत्री जयाप्रदा पर अब आचार संहिता के उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। उन पर यह कार्रवाई यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमों पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने के चलते हुई है। 
बीती 18 अप्रैल को रामपुर के नाहटा में आयोजित एक जनसभा के दौरान उन्होंने अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि यहां पर सभी वर्ग के लोग मौजूद हैं। 

MCC violation case registered against BJP renowned candidate 
उनकी इस टिप्पणी का आडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। विडियोग्राफर दस्ते ने जांच में सत्यता पाई। 
इसके बाद दस्ते के प्रभारी कुलदीप भटनागर ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है। 

MCC violation case registered against BJP renowned candidate 
बता दें कि विवादित बयानबाजी को लेकर यूपी की रामपुर सीट सुर्खियों में है। यहां समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी आजम खां भी अपनी जुबान के दम पर खूब सुर्खियां बटोर रहे है। 

यह भी पढ़े...वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए प्रियंका तैयार, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

 

 

 

 

Web Title: MCC violation case registered against BJP renowned candidate  ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया