मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु 


GAURAV SHUKLA 22/04/2019 09:50:09
782 Views

Lucknow. विधायक के तौर पर अल्पेश ठाकोर की सदस्यता समाप्त करने को लेकर कांग्रेस ने कवायद शुरु कर दी है। अन्य पिछड़ा वर्ग के नेता अल्पेश 2017 विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के टिकट पर राधनपुर सीट से निर्वाचित हुए थे। हालांकि अल्पेश ने ठाकोर समुदाय को कांग्रेस द्वारा धोखा और अपमानित किये जाने के लेकर 10 अप्रैल को सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। 

congress apne hi vidhayako ki samapt karegi sadasyata
हालांकि अल्पेस की ओर से अभी तक कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और विधानसभा से इस्तीफा नहीं दिया गया है। जिसके बाद पार्टी की ओर से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने की दिशा में काम जारी है। बता दें कि जिस दौरान अल्पेश ने यह इस्तीफा दिया था उस समय वह संगठन ठाकोर सेना के प्रमुख होने के साथ बिहार के लिए के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी प्रभारी थे। इसके साथ ही वह लोकसभा चुनाव के लिए गुजरात कांग्रेस की कई समितियों के सदस्य भी थे। 

congress apne hi vidhayako ki samapt karegi sadasyata
कांग्रेस के पदों से इस्तीफा देने के बाद से ही अल्पेश ने ठाकोर सेना के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करना शुरू कर दिया था। जानकारी के मुताबिक इस तरह कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ प्रचार करने को लेकर ही एक विधायक के तौर पर उनकी सदस्यता समाप्त करने को लेकर प्रक्रिया की जा रही है। 

Web Title: congress apne hi vidhayako ki samapt karegi sadasyata ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया