मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 22/04/2019 10:22:17
53 Views

Unnao. मंगेतर की मांग न पूरी कर पाने की स्थिति ने युवक को इस कदर अवसाद ग्रसित किया उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। जहरीला पदार्थ निगलने के बाद जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिजन उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामला औरास थाना क्षेत्र मदारीखेड़ा के मजरे बयारी गांव का है। 

Could not fulfill the demand of fiancé, then eaten poison, death
मिली जानकारी के अनुसार यहां के रहने वाले मुकेश (26) पुत्र सुखलाल की शादी गांव की ही एक युवती से तय हुई थी। 
बीते शनिवार युवती ने किसी काम के लिए अपने होने वाले पति से 20 हजार रुपए की मांग की। 
होने वाली पत्नी की इस मांग को पूरा करने के लिए उसने रुपए जुटाने के भरसक प्रयास किए लेकिन अपनी माली हालत के चलते वह अपने प्रयासों में सफल नहीं हो सका। शाम तक उससे जितने रुपए जुट सके वो लेकर वह युवती के पास पहुंचा और उतने से ही काम चलाने की बात कही। 
युवती को यह इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने परिजनों के सामने ही मुकेश पर शब्द बाणों की बारिश कर दी। होने वाली पत्नी के इस व्यवहार से आहत मुकेश पर अवसाद इस कदर हावी हुआ कि उसने अपना जीवन समाप्त करने का फैसला ले लिया। 

Could not fulfill the demand of fiancé, then eaten poison, death
घर पहुंचते ही उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो आनन फानन उसे लेकर राजधानी स्थित ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां उसका उपचार शुरू हुआ। 
जहरीले पदार्थ के प्रभाव के चलते मुकेश की रविवार सुबह उपचार के दौरान की मौत हो गयी। मुकेश की मां सुमाना ने होने वाली बहू और उसके परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए औरास थाने में तहरीर दी है। 

यह भी पढ़े...झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला

 

 

 

Web Title: Could not fulfill the demand of fiancé, then eaten poison, death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया