मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान


ABHIMANYU VERMA 22/04/2019 10:26:37
225 Views

Rampur. सपा नेता आजम खान की ओर से जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम ने जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी की है। रामपुर में आजम के बेटे ने एक जनसभा के दौरान इशारों-इशारों में जया प्रदा को अनारकली कह दिया। 

Azam Khan

दरअसल, अब्दुल्ला आजम रविवार को अपने पिता के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जयाप्रदा के अतीत को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि हमें बजरंगबली और अली चाहिए, अनारकली नहीं। 

यह भी पढ़ें:-...पटना: शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, बताया खोटा सिक्का

Azam Khan

वहीं, आजम खान ने इस दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय प्रशासन भाजपा प्रत्याशी की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है। उन्होंने सपा के कार्यकर्ताओं को फर्जी मुकदमों में फंसा दिया है। 

गौरतलब है कि रामपुर में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत 23 अप्रैल को मतदान होना है। इस बार चुनाव में जया प्रदा और आजम खान आमने-सामने हैं। वहीं, पिछले दिनों दोनों नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी हुई। 

Web Title: Azam Khan's son Abdullah Azam disputed comment on Jaya Prada ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया