मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर


ASTHA SRIVASTAVA 22/04/2019 11:09:32
63 Views

LUCKNOW. लखनऊ के ग़ाज़ीपुर थानाक्षेत्र पॉलीटेक्निक चौराहे के पास बेकाबू कार चालक ने कई गाड़ियों को अपनी चपेट में लिया। पहले उसने एक गाड़ी को टक्कर मारी, जहां से भागने के क्रम में वह कई गाड़ियों को टक्कर मरते हुए निकल गया।

यह भी पढे...पटना: शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, बताया खोटा सिक्का

Uncontrollable car hit many vehicles

बताया जा रहा है कि लखनऊ के यूपी32केएच1595 नंबर की कार का चालक पूरी तरह से नशे में धुत्त था, जिसके कारण वह कार को काबू करने में असफल रहा।

Uncontrollable car hit many vehicles

हादसे में दो पहिया वाहन समेत चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे में मोटर साइकल चालक समेत 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं, जिसके बाद सड़क पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया।

Uncontrollable car hit many vehicles

दुर्घटना से नाराज़ लोगों ने नशेड़ी को घेर लिया और पूछताछ करने लगे, जिससे सड़क पर जाम लग गया। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

Web Title: Uncontrollable car hit many vehicles ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया