मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

श्रीलंका: हमले में बाल-बाल बची ये एक्ट्रेस, चली गई थी सदमे में


NAZO ALI SHEIKH 22/04/2019 11:21:16
102 Views

Mumbai. श्रीलंका में गत दिनों रविवार को ईस्टर के दौरान सुबह हुए छह सिलसिलेवार ब्लास्ट और दो आत्मघाती हमले चर्च और होटलों में हुए। यह धमाका कोलंबों व नेगेंबो सहित बट्टिकलोआ में हुआ था। धमाका इतना तेज था कि करीब 215 की मौत हो गई और 500 से भी अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। खबरों के मुताबिक, यह आत्मघाती हमला किया गया था। इसमें पांच भारतीयों की मौत भी हुई है। वहीं, हमले में भारतीय तमिल एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार बाल बाल बच गईं। 

यह भी पढ़ें... लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी

Sri Lanka: This actress, left in the attack, had gone in shock

एक्ट्रेस राधिका ने ट्वीट कर बताया कि श्रीलंका के कोलंबों में हुए हमले में वह बाल बाल बच गईं। धमाका इतना तेज था कि वह सदमे में हैं। वह ब्लास्ट होने से कुछ देर पहले ही चेन्नई के लिए निकल गईं थी। वह उसी  सिन्नामोन्ग्रैंड होटल में ठहरी थीं, जिसमें ब्लास्ट हुआ था।

राधिका ने ट्वीट में लिखा- कि भगवान उनके साथ रहे, इसलिए बच गईं। जब वह होटल से बाहर निकलीं तो उनको इसकी जानकारी मिली। इस घटना पर उनको बिल्कुल भी यकीन नहीं होता। आतंकियों का यह अत्यंत ही घृणित कार्य है। हमले में मारे गए लोगों के प्रति उनकी गहरी संवेदना है। 

यह भी पढ़ें... सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान

Sri Lanka: This actress, left in the attack, had gone in shock

बताते चलें कि मृतकों में महिलाएं, बच्चे और 11 विदेशी नागरिक शामिल हैं। श्रीलंका पुलिस ने इस हमले में सात आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से सतर्क हो गई है। हमले में श्रीलंका के साथ ही भारत, पाकिस्तान, अमेरिका, मोरक्को और बांग्लादेश के लोग भी घायल हुए हैं।

बता दें कि 2009 में लिट्टे का खात्मा होने के बाद यह सबसे बड़ा होने वाला आतंकी हमला है। यहां के राष्ट्रपति मैत्रीपाल सिरिसेना ने शांति बनाने की गुजारिश की है।

Web Title: Sri Lanka: This actress, left in the attack, had gone in shock ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया