अमित शाह ने किया साध्वी प्रज्ञा का बचाव, सोनिया पर बोला हमला


SUJEET KUMAR 22/04/2019 11:23:23
58 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने  साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी का बचाव किया है और कहा कि उन्हें सिर्फ एक फर्जी केस में फंसाया गया था। सोमवार को कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर  शाह ने कहा कि हिंदू आतंकवाद के नाम पर एक फर्जी केस बनाया गया था, जिसमें उन्हें फंसाया गया था। काफी लंबे समय तक अदालतों में केस चला था, जो पूरी तरह से फर्जी पाया गया है। 

bjp president amit shah press conference in kolkata

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं, उनका मुकाबला कांग्रेस के चाणक्य माने जाने वाले दिग्विजय सिंह से है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, समझौता ब्लास्ट मामले में स्वामी असीमानंद और बाकी सब को छोड़ा गया है, लेकिन किसी ने तो किया है ना। जिसने किया है उसे पहले सीबीआई ने पकड़ा था, लेकिन आज वो कहां है। पहले अमेरिका ने भी लश्कर का नाम लिया था, लेकिन धमाका करने वाले कहां हैं।

अटकलों पर लगा विराम, कांग्रेस ने दिल्ली के लिए घोषित किए नाम

इसी के साथ ही अमित शाह ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब यूपीए के राज में बटला एनकाउंटर हुआ था, तब सोनिया गांधी ने आंसू बहाए थे। क्या उन्होंने कभी शहीदों के लिए आंसू बहाए हैं।

 

Web Title: bjp president amit shah press conference in kolkata ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया