मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज


SUJEET KUMAR 22/04/2019 11:37:29
214 Views

New Delhi. उत्तर प्रदेश के रामपुर से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जया प्रदा ने बहुजन समाज पार्टी बसपा की मुखिया मायावती के खिलाफ विवादित बयान दिया। जया प्रदा ने कथित तौर पर अपने ऊपर आजम खान द्वारा किए गए कॉमेंट पर कहा था कि मायावती जी आपको अवश्य सोचना चाहिए, उनकी एक्स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां-कहां डालकर देखेगी। उनके इसी बयान पर अब केस दर्ज किया गया है। 

jaya prada controversial statement on mayawati

बता दें कि अभी हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी ने कद्दावर नेता आजम खान ने जया प्रदा पर विवादित बयान दिया था। आजम खान ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में कहा था, मैं उन्हें रामपुर लेकर आया और उन्हें कोई परेशानी नहीं होने दी। लोगों को उन्हें पहचानने में 17 साल लगे लेकिन मैं उन्हें 17 दिन में ही पहचान गया था इनके नीचे का जो अंडरवियर है वो खाकी रंग का है। इसके बाद आजम खान के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हो गई। 

पटना: शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, बताया खोटा सिक्का

वहीं इस बयान का पलटवार करते हुए जया प्रदा ने कहा था कि यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, आपको याद होगा कि मैं 2009 में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार थी, जब मेरे खिलाफ बयान देने के बाद किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया था। मैं एक महिला हूं और मैं वह नहीं दोहरा सकती जो उन्होंने कहा। पता नहीं मैंने क्या किया है, जो वो ऐसी टिप्पणी कर रहा है।' उन्होंने कहा, समाज में महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं होगी। क्या मुझे मर जाना चाहिए? आपको क्या लगता है मैं रामपुर छोड़ दूंगी, ऐसा नहीं होगा।

 

Web Title: jaya prada controversial statement on mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया