मायावती ने चुनाव आयोग पर पक्षपात का लगाया आरोप


ABHIMANYU VERMA 22/04/2019 13:00:44
43 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा नेता साध्वी प्रज्ञा को लेकर चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। मायावती ने चुनाव आयोग पर पक्षपात का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर धर्मयुद्ध लड़ने की बात कर रही हैं और चुनाव आयोग उनका नामांकन रद्द करने की बजाय सिर्फ नोटिस दे रहा है। 

Mayawati charges allegation of bias on Election Commission

बता दें कि भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल से उम्मीदवार बनाया है। दिग्विजय के खिलाफ चुनावी मुक़ाबले को साध्वी ने धर्मयुद्ध करार दिया था। जिसको लेकर मायावती ने निशाना साधा है। 

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'मीडिया की जबर्दस्त आलोचनाओं के बावजूद चुनाव आयोग अगर जनसंतोष के मुताबिक निष्पक्षता से काम नहीं कर रहा है तो यह देश के लोकतंत्र के लिए बड़ी चिन्ता की बात है व इस गिरावट के लिए असली जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि बीजेपी व पीएम श्री मोदी हैं जो गंभीर चुनावी आरोपों से घिरे हैं।' 

यह भी पढ़ें:-... आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान

Mayawati charges allegation of bias on Election Commission

बसपा सुप्रीमो ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी व मालेगांव ब्लास्ट आरोपी साध्वी प्रज्ञा का दावा है कि वे ’धर्मयुद्ध’ लड़ रही हैं। यही है बीजेपी/आरएसएस का असली चेहरा जो लगातार बेनकाब हो रहा है। लेकिन आयोग केवल नोटिसें ही क्यों जारी कर रहा है व बीजेपी रत्न प्रज्ञा का नामांकन क्यों नहीं रद्द कर रहा है?

Mayawati charges allegation of bias on Election Commission

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने मुस्लिम शब्द का इस्तेमाल करने पर बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ कार्रवाई की थी। चुनाव आयोग ने मायावती पर 48 घंटे का बैन लगाया था। 

Web Title: Mayawati charges allegation of bias on Election Commission ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया