मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

तो योगी गाड़ियों में बैठा रहे होते सवारियां, जानिए किसने कही यह बात


DEEP KRISHAN SHUKLA 22/04/2019 13:14:41
28 Views

Kanpur. सियासी जंग में एक दूसरे की टांग खींचने का सिलसिला पूरे सबाब पर है। इसी क्रम में चुनावी कार्यक्रम के दौरान यूपी के नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री पर जमकर शब्द बाण चलाए। उन्होंने कहा कि अगर लोकतंत्र न होता तो वह गाड़ियों में सवारियां बैठाने वाला अपना पुराना काम कर रहे होते। 

So Yogi were sitting passengers in vehicles, know who said this

यूपी के नेता प्रतिपक्ष रामगोविद चौधरी अपने चुनावी कार्यक्रम के दौरान कन्नौज के तिर्वा में सपा समर्थक सागर सिंह यादव के आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में भारतीय जनता पार्टी व सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान की भी जमकर निंदा की। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा सरकार आतंकवाद का विरोध करने का दावा करती है तो वहीं दूसरी तरफ उसके नेताओं की बयानबाजी आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम कर रही है। 

So Yogi were sitting passengers in vehicles, know who said this

साध्वी को शहीद के प्रति ऐसी अशोभनीय बात नहीं कहनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के शासन में विकास बेपटरी हो गया है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तानाशाही लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा है। हालांकि चुनाव के बाद देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, इस पर उन्होंने बड़े सधे हुए लहजे में कहा कि इसका फैसला तो देश के विभिन्न हिस्सों से चुने हुए सांसद ही करेंगे।

So Yogi were sitting passengers in vehicles, know who said this

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने सिद्धांतों की पक्की है। यहां देश व समाज को तोड़ कर राजनीति नहीं ​की जाती है। 

हम सभी का सम्मान करते है और सभी को साथ लेकर चलते हैं। सबका साथ सबका विकास करने वाली भाजपा लोगों के बीच धर्म की दीवार खड़ी करना चाहती है।

यह भी पढ़े...आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान

Web Title: So Yogi were sitting passengers in vehicles, know who said this ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया