मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

चेकिंग के दौरान कार से 99 हजार नेपाली रुपया बरामद


GAURAV SHUKLA 22/04/2019 14:19:48
56 Views

Lucknow. लोकसभा चुनावों के मद्देनजर चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत धौरहरा कोतवाली पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक कार से चेकिंग के दौरान 99 हजार नेपाली रुपया बरामद किया गया है। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही हैं। पुलिस भी किसी तरह की लापरवाही बरतना नहीं चाहती है। इसी क्रम में धौरहरा कोतवाली पुलिस ने ग्राम कफारा के पास चेकिंग के दौरान एक कार यूपी 32 केआर 3498 को रोका।

checking me car se nepali rupaya baramad

चेकिंग के दौरान कार में 99 हजार नेपाली रुपया व 7680 रुपया भारतीय बरामद हुआ है। कार सवार का नाम आकाश कुमार शर्मा पुत्र दिनेश कुमार निवासी वीरपुर बाबागंज थाना रुपईड़ीहा जनपद बहराइच को हिरासत में लिया है। इससे पहले भी पुलिस चेकिंग के दौरान कई वाहनों से भारतीय और नेपाली रुपए भारी मात्रा में बरामद कर चुकी है। पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से अराजक तत्व में खलबली मची है।

Web Title: checking me car se nepali rupaya baramad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया