मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

हट सकता है Tik Tok एप पर लगा बैन!


ABHIMANYU VERMA 22/04/2019 14:10:25
108 Views

New Delhi. सुप्रीम कोर्ट ने मद्रास हाईकोर्ट को टिक-टॉक एप पर लगे बैन को हटाने की मांग वाली याचिका पर 24 अप्रैल तक फैसला लेने के लिए कहा है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने ये भी कहा है कि अगर मद्रास हाईकोर्ट 24 अप्रैल तक याचिका पर कोई फैसला नहीं लेता है तो ऐप पर बैन का आदेश निरस्त माना जाएगा। 

Can remove the ban imposed on Tik Tok app

बता दें कि मद्रास हाईकोर्ट के टिक-टॉक एप पर बैन के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। वहीं, पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने मद्रास हाईकोर्ट के टिक-टॉक एप पर बैन वाले फैसले पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था। 

यह भी पढ़ें:-...जल्द ही इस शो में एक साथ दिखेंगे जिगरी दोस्त काजोल-करण

हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार को निर्देश दिए थे कि देश में "टिक टॉक" एप अश्लील कंटेट का प्रसार कर रही है, इसलिए इसके डाउनलोड पर प्रतिबंध लगाया जाए। वहीं, हाईकोर्ट के आदेश के बाद गूगल ने इसे अपने प्ले स्टोर से हटा दिया है। 

Can remove the ban imposed on Tik Tok app

मदुरै के वरिष्ठ वकील और समाजसेवी मुथु कुमार ने टिक टॉक एप के खिलाफ याचिका दाखिल कर इस पर प्रतिबंध की मांग की थी। उन्होंने अपनी याचिका में यह भी आरोप लगाया था कि इस ऐप की वजह से बाल उत्पीड़न, आत्महत्या, सांस्कृतिक पतन हो रहा है।

Web Title: Can remove the ban imposed on Tik Tok app ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया