मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

और जब सुरक्षा घेरा तोड़ कर हेलीपैड पर पहुंच गया सांड


DEEP KRISHAN SHUKLA 22/04/2019 14:21:49
36 Views

Lucknow. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में उस समय बड़ी चूक उजागर हुई जब हेलीकाप्टर की लैंडिंग के बाद एक सांड सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए हैलीपैड के पास पहुंच गया। यह दृश्य देख वहां सुरक्षा में तैनाम कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन सांड को बाहर किया गया। जिला प्रशासन ने इस चूक की जांच के आदेश दिए है। 

And when the security breach broke down, an ox reached on the helipad

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के लिए इस समय राजनीतिक दलों का तूफानी प्रचार चल रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी कड़ी में हरदोई की सवायजपुर बगिया में एक जनसभा को संबोधित करने गए थे।

यहां से भाजपा ने पूर्व राज्यसभा सदस्य जय प्रकाश रावत को अपना प्रत्याशी बनाया है। यहां योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली।

And when the security breach broke down, an ox reached on the helipad

योगी के हेलीकॉप्टर ने जैसे ही लैंडिंग की उसके कुछ देर बाद एक आवारा सांड सुरक्षा घेरा तोड़कर हेलीपैड पर पहुंच गया। सांड को देख वहां मौजूद आम जनता में अफरा-तफरी बच गयी जबकि सुरक्षा कर्मियों के हाथ पांव फूल गए।

आनन फानन हरकत में आए सुरक्षा कर्मियों ने सांड को हांक कर बाहर किया। इस घटना का ​वीडियो तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए है। बता दें कि यह चूक तब हुई जब सीएम योगी को गृहमंत्रालय की ओर से जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गयी है। 

यह भी पढ़े...आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान

Web Title: And when the security breach broke down, an ox reached on the helipad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया