भैंस चराने वाले बयान पर अखिलेश का करारा प्रहार, सीएम योगी को लेकर कह दी बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 22/04/2019 15:05:11
1511 Views

Lakhimpur Kheri. भैंस चराने वाले बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पलटवार किया है। लखीमपुर खीरी में अखिलेश ने कहा कि अगर संविधान न होता तो बाबा मुख्यमंत्री मठ में क्या कर रहे होते? आप प्रसाद बांट रहे होते। 

Akhilesh Yadav

बता दें कि इटावा में शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा में कहा था कि जो लोग कभी भीमराव आंबेडकर को गाली देते थे, मायावती उनके साथ आ गई हैं। उन्होंने कहा कि यही मायावती कहती थीं कि अगर संविधान नहीं होता तो अखिलेश यादव किसी जमींदार के घर भैंस चरा रहा होता। 

यह भी पढ़ें:-...आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान

वहीं, मुख्यमंत्री योगी के बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश ने कहा है कि बाबा मुख्यमंत्री कहते हैं कि संविधान नहीं होता तो वह भैंस चारा रहा होते। तो वह पूछना चाहता हैं कि अगर संविधान न होता तो बाबा मुख्यमंत्री क्या कर रहे होते। वे मठ में प्रसाद बांट रहे होते। 

सपा अध्याक्ष ने आगे कहा कि उनके तो भैंस चराने वाले भी हैं और भेड़ बकरी चराने वाले भी हैं। वह चुनाव आयोग से गुजारिश करेंगे कि ऐसे लोगों के लिए स्पेशल कोर्ट बनाएं, वरना ये लोग ऐसे ही बोलते रहेंगे।

Web Title: Akhilesh Yadav's rally in Lakhimpur Kheri ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया