मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

अब मिर्जापुर में सपा ने बदला प्रत्याशी


DEEP KRISHAN SHUKLA 22/04/2019 15:46:19
72 Views

Lucknow. यूपी में बसपा के साथ गठबंधन कर लोकसभा के महासमर में उतरी समाजवादी पार्टी ने मिर्जापुर सीट से अपना प्रत्याशी बदल दिया है। पहले इस सीट से पार्टी ने राजेन्द्र एस. विंद को अपना प्रत्याशी बनाया था। अब सपा के सिंबल पर इस सीट से राम चरित्र निषाद चुनाव लड़ेंगे। 

Now SP changed candidate in Mirzapur 

बसपा के साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ रही समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश की 80 में 36 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पार्टी के हिस्से में आयी मिर्जापुर सीट से पहले पार्टी ने राजेन्द्र एस विंद को अपना प्रत्याशी बनाया था। चुनाव से कुछ दिन पूर सभी को चौंकाते हुए पार्टी ने इस सीट पर फेरबदल कर दिया है। अब पार्टी ने राम चरित्र निषाद को अपना उम्मीदवार बनाया है। इस लोकसभा सीट पर कांग्रेस के ललितेश पति त्रिपाठी और राजभर की सुभासपा के दरोगा बियार को हराने की चुनौती विंद के सामने होगी। 

Now SP changed candidate in Mirzapur 

जीत का ताज किसके सिर बंधता है और किसको हार का मुंह देखना पड़ेगा यह तो चुनाव के नतीजे ही तय करेंगे। अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

समाजवादी पार्टी ने इससे पहले उन्नाव संसदीय क्षेत्र में भी अपना प्रत्याशी बदला था। पार्टी ने पहले इलाहाबाद की पूजा पाल को यहां से प्रत्याशी घोषित किया था फिर अचानक उनका टिकट काटते हुए अरूण शंकर शुक्ला को पार्टी से प्रत्याशी बना चुकी है। 

Now SP changed candidate in Mirzapur 
लोकसभा का चुनाव का तीसरा चरण मुलायम सिंह यादव के कुनबे का इम्तिहान होगा। इस चरण प्रदेश की जिन दस सीटों पर चुनाव होने हैं उनमें 9 सीटें सपा के हिस्से में हैं। उनमें से मुलायम सिंह यादव की सीट भी शामिल है। 

यह भी पढ़े...भैंस चराने वाले बयान पर अखिलेश का करारा प्रहार, सीएम योगी को लेकर कह दी बड़ी बात

 

 

 

 

Web Title: Now SP changed candidate in Mirzapur  ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया