मायावती को नसीहत देकर बुरी फंसी जया प्रदा, केस दर्ज


ABHIMANYU VERMA 22/04/2019 15:51:29
1920 Views

Rampur. आज़म खान को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गयी विवादित टिप्‍पणी के मामले में जया प्रदा के खिलाफ रामपुर में गैर-संज्ञेय अपराध के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। यह रिपोर्ट उनके उस बयान पर दर्ज कराई गयी है, जिसमें जया प्रदा ने मायावती को नसीहत दी थी। 

Case against Jaya Prada on controversial remarks about Mayawati

बता दें कि जया प्रदा ने मायावती को नसीहत देते हुए कहा था कि उनके कपड़ों पर टिप्पणी करने वाले आजम खान की आंखें एक्सरे जैसी हैं, वो उनके ऊपर कहां-कहां निगाह डालकर देखेंगे उन्हें पता नहीं है। 

जया प्रदा का ये बयान आजम खान की ओर से उनके कपड़ों को लेकर विवादित बयान के बाद आया था। जया प्रदा ने ये कहा था कि आज़म खां उनके ऊपर टिप्पणी करते हैं। उनके ऊपर हमला करते हैं। उनकी अश्लील तस्वीरें घुमाने के लिए तैयार हो जाते हैं, तो मायावती को सोच-समझकर उनका प्रचार करना चाहिए। 

यह भी पढ़ें:-...भैंस चराने वाले बयान पर अखिलेश का करारा प्रहार, सीएम योगी को लेकर कह दी बड़ी बात

गौरतलब है कि आज़म खान और जया प्रदा के बीच काफी लंबे समय विवाद चल रहा है। समय-समय पर दोनों नेता एक-दूसरे पर हमला बोलते रहे हैं। वहीं, जया प्रदा के भाजपा में शामिल होने के बाद ये जुबानी जंग और तेज हो गयी है।  

Web Title: Case against Jaya Prada on controversial remarks about Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया